Sapna Choudhary: सोशल मीडिया पर झूठी उड़ी हरयाणवी डांसर की मौत की खबर, जानें पूरा मामला…….

Sapna Choudhary

हरियाणा। आज सोशल मीडिया पर हरयाणवी डांसर Sapna Choudhary सपना चौधरी की मौत की खबर आग की तरह फैल गई। हालांकि, बाद में पता चला कि यह खबर झूठी है। वायरल होती इन खबरों पर लोग भरोसा कर लेते हैं क्योंकि हर कोई इनके बारे में बात कर रहा होता है।

दरअसल, एक खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि हरियाणा की मशहूर कलाकार और डांसर सपना चौधरी का कार Sapna Choudhary एक्सीडेंट में निधन हो गया है। बता दें कि, सपना चौधरी ने अपने गानों और डांस के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है, जिस कारण उनके फैंस काफी परेशान हो गए।

हालांकि आपको बता दें कि सपना चौधरी को लेकर फैली ये खबरें बेबुनियाद और झूठी हैं। सपना चौधरी Sapna Choudhary पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इंटरनेट पर सपना को लेकर फैल रही खबर अफवाह से ज्यादा कुछ भी नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, प्रीती नाम की डांसर, जिन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी Sapna Choudhary के नाम से भी जानते हैं, उनकी सड़क हादसे में मौत हुई है। प्रीती की मौत 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा में सड़क दुर्घटना हुई थी, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और 30 साल की प्रीती की मौत हो गई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password