Sansad Sandhya Rai : सांसद को कार्यकर्ता ने सुनाई खरी-खरी,फोन न उठाने का लगाया आरोप

Sansad Sandhya Rai : सांसद को कार्यकर्ता ने सुनाई खरी-खरी,फोन न उठाने का लगाया आरोप

भिंड। दतिया सांसद संध्या राय Sansad Sandhya Rai को बीजेपी कार्यकर्ता के गुस्से का सामना करना पड़ा।

संध्या राय दबोह कस्बे में कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहीं थी। इसी दौरान एक कार्यकर्ता उठा और सांसद को खरी-खोटी सुना दी। बीजेपी कार्यकर्ता नारायण बघेल ने कहा कि जब वो चुनाव लड़ने आई थी। उस वक्त कोई उन्हें नहीं जानता था, लेकिन फिर वो साथ खड़े रहे। लेकिन जब कार्यकर्ताओं को जरूरत पड़ी तो सांसद ने फोन तक नहीं उठाय। हालांकि सांसद संध्या राय किसी भी तरह की नाराजगी से इनकार कर रही हैं।

भिंड जिले के दबोह कस्बे में पहुंची थी

भिंड दतिया लोकसभा सीट से सांसद संध्या राय एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भिंड जिले के दबोह कस्बे में पहुंची थी।यहां पर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के लिए एक बैठक आयोजित कर ली। बैठक में वे जब स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात कर रही थी तभी नारायण बघेल नाम के एक बीजेपी कार्यकर्ता ने खड़े होकर सांसद संध्या राय पर अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया।

वोट मांगने आई थी तब आपको कोई जानता तक नहीं था

नारायण बघेल ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए कहा कि जब आप दबोह में वोट मांगने आई थी तब आपको कोई जानता तक नहीं था लेकिन हम लोग आपके साथ खड़े रहे और आपका पूरा सहयोग किया। बावजूद इसके जब कांग्रेस के शासनकाल में दबोह में तोड़फोड़ की जा रही थी उस वक्त आपको फोन लगाए गए, लेकिन आपने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। यहां तक कि आप एक बार भी दबोह नहीं आई। हमारे सुख दुख में भागीदार नहीं बनी। साथ ही नारायण बघेल ने कहा कि अगर सांसद का यही रवैया रहा तो आगे उन्हें दबोह की जनता वोट नहीं देगी। सांसद संध्या राय बीजेपी कार्यकर्ता का यह गुस्सा देखकर चुप्पी साध गई। संध्या राय पर बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा नाराजगी दिखाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password