पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, फोटो शेयर कर कहा- आपकी याद आती है डैड!

मुंबई। (भाषा) अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता, अभिनेता और नेता सुनील दत्त को उनकी 16वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह उन्हें (sunil dutt death anniversary) याद करते हैं। सुनील दत्त का 25 मई 2005 को बांद्रा स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Sanjay Dutt (@duttsanjay) द्वारा साझा की गई पोस्ट

संजय (61) ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनके पिता उनके गुरु और दोस्त भी थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक पिता, आदर्श, दोस्त और एक गुरु, आप मेरे लिए सब कुछ थे। डैड, मैं आपसे प्यार करता हूं और आपकी कमी महसूस करता हूं।” इसके साथ ही संजय ने अपने पिता के साथ चित्र भी साझा किया। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने पोस्ट पर ‘दिल’ की इमोजी वाली टिप्पणी की।

संजय की छोटी बहन और राजनीतिक नेता प्रिया दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम पर युवा सुनील दत्त का चित्र साझा किया। सुनील दत्त ने 1955 में अभिनय की शुरुआत की थी और “मदर इंडिया” जैसी कालजयी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने नब्बे के दशक की शुरुआत में फिल्म उद्योग से अवकाश लेकर राजनीति में भी हाथ आजमाया था। वर्ष 2003 में आई फिल्म “मुन्नाभाई एमबीबीएस” में संजय और उनके पिता एक साथ नजर आए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password