Salman Khan की फ़िल्म ‘राधे’ ने रिलीज से पहले कमाए 230 करोड़ रुपये, इस कंपनी ने खरीदे राइट्स

Image source: instagram @beingsalman

 

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe) की रिलीज को लेकर खबरे सामने आ रही थीं कि इसे सलमान खान सिर्फ थिएटर्स में ही रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन बाद में उन्होंने इस बात का फैसला मेकर्स पर छोड़ दिया था। जिसके बाद अब राधे को लेकर एक बार फिर से खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने फिल्म के प्रसारण के सारे अधिकार (Rights) ज़ी स्टूडियो (Zee Studios) को 230 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं।

सूत्रों के मुताबिक, ‘सलमान ने राधे फिल्म के थिएटर, सैटेलाइट (देश+विदेश), डिजिटल और म्यूजिक राइट्स जी स्टूडियो को 230 करोड़ में बेच दिए हैं। कहा जा रहा है कि यह डील कोरोना टाइम में हुई सबसे बड़ी डील है। दोनों के बीच बातचीत लॉकडाउन में हुई लेकिन डील दिसंबर में जाकर पूरी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फिल्म में पंकज त्रिपाठी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी आएंगे नजर

आपको बता दें कि फिल्म राधे को पहले YRF कमीशन के आधार पर बड़े पर्दे पर रिलीज होना था लेकिन अब ये जिम्मेदारी ज़ी स्टूडियो को दे दी गई है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा सलमान खान प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कागज भी Zee5 पर रिलीज होगी। जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password