Salman Khan in Kuch Kuch Hota hai: सलमान नहीं थे 'साजन जी घर आए' गाने में, कोरियोग्राफर फराह खान का खुलासा

Salman Khan in Kuch Kuch Hota hai: सलमान नहीं थे ‘साजन जी घर आए’ गाने में, कोरियोग्राफर फराह खान का खुलासा

Share This

Salman Khan in Kuch Kuch Hota hai: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मोंं में शामिल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota hai) जहां पर चर्चा में आई थी वहीं पर इस फिल्म में एक्टर सलमान खान ने कैमियो के तौर पर भूमिका निभाई थी। क्या आप जानते है फिल्म के गाने में सलमान खान नहीं उनके डुप्लीकेट ने शूटिंग की थी। इसका खुलासा हाल ही में फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने किया है।

 

2-3 घंटे के लिए शूटिंग पर आते थे सलमान

यहां पर फराह ने सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के एक डांसर रितजी के बारे में बताते हुए कहा- ”रितजी बहुत क्यूट था यार. मैं बता दूं साजन जी घर आए में, सलमान का आधा गाना सलमान का डुप्लिकेट बन कर रितजी ने किया है. सच में, क्योंकि सलमान आता ही थी 2-3 घंटे के लिए. तो बाकी बैक शॉट, टॉप शॉट, वाइट शॉट सब रितजी करता था.” बता दें कि, साजन जी घर आए गाने को कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था. इस गाने में सलमान खान (Salman Khan) और काजोल (Kajol)  डांस करते नजर आए थे।

 

ये था गाना

 

कई एक्टर्स ने रोल के लिए किया था मना

यहां पर बताया जा रहा है कि, साल 2021 में फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया था कि क्यों सलमान ने इस फिल्म में अमन के किरदार के लिए हामी भरी थी। इसके लिए कई एक्टर्स से बात हुई लेकिन सबने मना कर दिया था।लेकिन कोई भी फिल्म में सेकेंड लीड नहीं बनना चाहता था. जब मैं एक पार्टी के दौरान सलमान से मिला और उन्हें बताया कि मुझे कोई इस रोल के लिए नहीं मिल रहा तो सलमान ने कहा था- इस रोल को करने के लिए कोई पागल चाहिए और वो पागल मैं हूं। बता दें कि, यह फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password