Salman Khan ने भी लगवाया कोरोना वैक्‍सीन का पहला डोज, लीलावती हॉस्पिटल में लगा टीका

Salman Khan ने भी लगवाया कोरोना वैक्‍सीन का पहला डोज, लीलावती हॉस्पिटल में लगा टीका

मुम्बई। एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार होने वाले बॉलीवुड हस्तियों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। अब कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने वाले बॉलीवुड सितारों की संख्या में धीरे धीरे इजाफा हो रहा है। कोरोना की वैक्सीन लेने वालों में ताजा नाम है सलमान खान का। सलमान खान साधारण सी एक टी-शर्ट और जींस पहनकर कुछ ही देर पहले वैक्सीन का डोज लेने लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल के परिसर में सलमान खान के साथ मशहूर डॉक्टर जलील पारकर भी दिखाई दिये।

संजय दत्त ने भी वैक्‍सीन लगवाई

बता दें कि एक दिन पहले ही 61 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने भी कोरोना का टीका लगवाया था और खुद ही एक तस्वीर के साथ इस खबर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। सैफ अली खान ने भी कुछ ही दिन पहले कोरोना का टीका लगवाया था। फोटो शेयर कर संजय ने लिखा, “मैंने कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज आज ‌BKC जंबो वैक्सीनेशन सेंटर पर लगवाया है। मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह का शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और सम्मान है, जय हिन्द।”

ये सेलेब्स भी लगवा चुके हैं कोविड वैक्‍सीन
पिछले दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। इसके बाद सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक किया था। अब इस कतार में संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है। संजय से पहले सैफ अली खान, राकेश रोशन, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर, जॉनी लीवर, मेघना नायडू, शर्म‍िला टैगोर, नीना गुप्ता, धर्मेंद्र, कमल हासन, हेमा माल‍िनी, अनुपम खेर, गजराज राव, परेश रावल, नागार्जुन समेत कई सेलेब्स कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password