‘सालार’ मूवी दो दिन में पहुंची 300 करोड़ के पास, डंकी ने की इतनी कमाई

Salaar Movie: ‘सालार’ मूवी दो दिन में पहुंची 300 करोड़ के पास, डंकी ने की इतनी कमाई

salaar-movie
Share This

Salaar Movie: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता प्रभास अभिनीत फिल्म ‘सालार: पार्ट 1-सीजफायर’ ने रिलीज होने के दो दिनों के भीतर दुनियाभर के सिनेमा घरों की टिकट खिड़की पर 295.7 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी।

295.7 करोड़ रुपये की कमाई की

इस फिल्म का निर्माण ‘होम्बले फिल्म्स’ ने किया है और इसके निर्देशक प्रशांत नील हैं। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी भूमिका निभाई है।

निर्माताओं ने ‘सालार’ के आधिकारिक ‘एक्स’ पेज पर कमाई के आंकड़े साझा किए। ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में बताया गया,” दुनियाभर में टिकट खिड़की पर दबदबा कायम करते हुए ‘सालार’ ने दो दिनों में 295.7 करोड़ रुपये की कमाई की।”

संबंधित खबरें – https://bansalnews.com/salaar-movie-made-huge-earnings-on-the-first-day-made-a-record-snd/

क्या है फिल्म की कहानी?

होम्बले फिल्म्स के अनुसार, ‘सालार’ ने पहले दिन दुनिया भर में 178.7 करोड़ रुपये की कमाई की जो वर्ष 2023 में किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी शुरुआत है।

‘सालार’ की कहानी दो दोस्तों देवा और वर्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी भूमिका क्रमश: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाई है, जो अंत में कट्टर प्रतिद्वंद्वी बन जाते हैं।

यह फिल्म शुक्रवार को तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’  में श्रुति हसन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी भी हैं। फिल्म के सीक्वल का नाम ‘सालार: पार्ट 2 – शौर्यांग पर्वम’ है।

डंकी ने कमाए 3 दिन में 157.22 करोड़

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने दुनियाभर में टिकट खिड़की पर तीन दिन में 157.22 करोड़ रुपये की कमाई की है।  राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ शाहरुख खान की इस साल तीसरी फिल्म है।

फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password