Saira Banu Health Update: “पड़ोसन” फिल्म फेम अभिनेत्री की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी



Saira Banu Health Update: “पड़ोसन” फिल्म फेम अभिनेत्री की हालत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी

Saira Banu

मुंबई। गुज़रे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी मिलने Saira Banu Health Update के बाद घर लौट आई हैं। परिवार के नजदीकी मित्र फैसल फारूकी ने रविवार को यह जानकारी दी। लोकप्रिय फिल्म “पड़ोसन” की अभिनेत्री बानो (77) को उच्च रक्तचाप और मधुमेह की समस्या के बाद सांस लेने में दिक्कत के चलते 28 अगस्त को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था।

फारूकी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘सायरा जी पहले से बेहतर महसूस कर रहीं हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह घर वापस आकर आराम कर रही हैं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।’’ Saira Banu Health Update अस्पताल के एक डॉक्टर ने बृहस्पतिवार को बताया था कि हृदय की जांच में उनके एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम से ग्रस्त होने का पता चला था।

गौरतलब है कि बानो के पति व मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का सात जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो Saira Banu Health Update गया था। सायरा बानो और दिलीप कुमार ने ‘सगीना’ और ‘गोपी’ सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया। दोनों ने 1966 में शादी कर ली थी।

सायरा बानो ने 1961 में आई फिल्म ‘जंगली’ के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा, और ‘ब्लफ़ मास्टर’, ‘झुक गया आसमान’, ‘आई मिलन की बेला’, ‘प्यार मोहब्बत’ , ‘विक्टोरिया नंबर 203’, ‘आदमी और इंसान’, ‘रेशम की डोरी’, ‘शगिर्द’ और ‘दीवाना’ जैसी फिल्मों Saira Banu Health Update में काम किया।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password