Saharanpur Video Viral: खिलाड़ियों का ये कैसा सम्मान ? टॉयलेट में परोसा गया खाना, वीडियो हुआ वायरल !

Saharanpur Video Viral: खिलाड़ियों का ये कैसा सम्मान ? टॉयलेट में परोसा गया खाना, वीडियो हुआ वायरल !

सहारनपुर। Saharanpur Video Viral खिलाड़ियों का मेडल जीतना  जहां पर देश के लिए गर्व की बात है वही पर खिलाड़ियों के साथ अपमान करने का मामला उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से सामने आ रहा है जिसमें महिला खिलाड़ियों को शौचालय में खाना परोसा गया है। वीडियो में महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

कहां की है घटना 

आपको बताते चलें कि, ये वीडियो अंबेडकर स्पोर्ट स्टेडियम का है। जिसमें राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने सहारनपुर आईं महिला खिलाड़ियों को शौचालय में खाना परोसा गया है।  बताया जा रहा है कि, खिलाड़ियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई थी। खिलाडियों के लिए भोजन स्वीमिंग पूल परिसर में तैयार किया जा रहा है। वहीं कच्चा राशन चेंजिंग रूम और शौचालयों में रखा गया है। हद तो तब हो गई जब खाना तैयार होने के बाद उसे भी वहीं शौचालय में रखवा दिया गया। चावल को एक बड़ी परात और पूड़ियों को कागज पर शौचालय के फर्श पर रख दिया गया और वहीं से महिला खिलाड़ी खाने को परोस कर ले जा रही हैं।

घटना के बाद बड़ा एक्शन

आपको बताते चलें कि, घटना के बाद कार्रवाई करते हुए जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलंबित कर दिया गया है। अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि, “अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही जांच करने के आदेश भी जारी किए गए है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password