Sadhvi Pragya Thakur statement : लव जिहाद मामले चुप नहीं रहेगा हिंदू : भोपाल सांसद

भोपाल। आज दोपहर 2:00 बजे बजरंग मार्केट Sadhvi Pragya Thakur statement हनुमान मंदिर से बरखेड़ा पठानी तक लगभग 1.5 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें मुख्य अतिथि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मौजूद रही। इसके बाद भोपाल सांसद साध्वी ने कहा कि लव जिहाद पर बोलते हुए कहा कि लव जिहाद मामले हिंदू चुप नहीं रहेगा।

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि लव जिहाद देश के लिए कोढ़ है। हिंदुओं के भोलेपन का फायदा उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो हमारी संस्कृति को नहीं समझते उन्हें देश से हटा देना चाहिए। ये लोग घात कर रहे हैं। साथ उन्होंने कहा कि एक समुदाय अपने समाज में देखें के उनके यहां कही लब जिहाद तो नहीं पनप रहा है। हिंदू परिवारों से मेरा आग्रह है कि बच्चियों को संस्कार दें। फिर ऐसे ही मामलों पर हिंदू समाज विद्रोह के लिए खड़ा होता है।

भारत माता की जय बोलने वालों पर भड़की —
वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलने वालों पर साध्वी भड़की। जिसमें उन्होंने कहा ​है कि भारत मे कुछ लोग नहीं समझते देश भक्ति क्या है। बुद्धिहीन भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं बोलते। ऐसे लोग देश विरोधी और देश द्रोही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password