Sadak 2 dislike update: "सड़क 2" का ट्रेलर बना मोस्ट डिसलाइक ट्रेलर -

Sadak 2 dislike update: “सड़क 2” का ट्रेलर बना मोस्ट डिसलाइक ट्रेलर

Share This

मुंबई: संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर के लॉन्चिंग से ही लोगों का सोशल मीडिया पर आक्रोश दिखने लगा है। यूट्यूब पर सड़क 2 के ट्रेलर को उम्मीद से परे डिसलाइक मिले हैं और तो और अब Sadak 2 का ट्रेलर मोस्ट डिसलाइक ट्रेलर की लिस्ट में शामिल भी गया है।

‘सड़क 2’ के ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे 66 हजार लोगों ने पसंद किया और 748 हजार लोगों ने नापसंदगी जाहिर की. इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे। वहीं लोगों की इस तरह नफरत को देखते हुए फिल्म की एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपने पोस्ट कर कहा है कि, ‘लोगों के विरोध से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा कि ‘पूजा भट्ट हेटर्स के बारे में चिंता मत करो। 4.2M डिसलाइक्स के बाद भी Sadak 2 नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के लिए शुभकामनाएं’।

वहीं यूजर के पोस्ट के रिप्लाई में पूजा भट्ट ने हंसते हुए इमोजी देकर लिखा- ‘मैं बिल्कुल फिक्र नहीं कर रही हूं! लवर्स/हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं। अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद’।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password