एस श्रीसंत का बैन हुआ खत्म, 7 साल के बाद मैदान में होगी वापसी

Image source: sreesanthnair36

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ( S. sreesanth ) का सात साल का बैन रविवार को खत्म हो गया। आपको बता दें कि श्रीसंत पर 2013 आइपीएल सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे थे और उसके बाद उन पर लाइफ टाइम बैन लगाया गया था।

हालांकि बाद में SC ने सजा को घटाकर 7 साल का कर दिया था। 37 साल के तेज गेंदबाज श्रीसंत ये साफ कर चुके हैं कि बैन के बाद वो घरेलू क्रिकेट में खेलेंगे तो वहीं उनकी होम टीम केरल की तरफ से भी ये कहा जा चुका है कि अगर वो अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं तो वो उन्हें टीम में शामिल करने पर विचार करेंगे। वहीं बैन खत्म होने के बाद श्रीसंत ने कहा कि मैं अब आजाद हूं।

श्रीसंत ने बैन खत्म होने से पहले यानी शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैं हर तरह के चार्ज से पूरी तरह से फ्री हो जाउंगा और उस खेल का प्रतिनिधित्व फिर से करूंगा जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं। मैं हर एक गेंद पर अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। उन्होंने आगे लिखा था कि मैं इस खेल को 5-7 साल और दे सकता हूं और जिस भी टीम की तरफ से खेलूंगा अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।’

श्रीसंत ने अपने नाम किए इतने मैच

श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी 20 इंटरनेशनल मैच खेले थे। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 87, वनडे में 75 जबकि टी20 क्रिकेट में 7 विकेट उनके नाम पर है। श्रीसंत एक आक्रामक तेज गेंदबाज के तौर पर जाने जाते हैं और उनके सेलीब्रेशन का अंदाज भी सबसे अलग था।

मैदान पर वापसी कर सकते हैं ‘श्रीसंत’

घरेलू क्रिकेट की शुरुआत अगस्त से होनी थी लेकिन कोरोना के चलते भारत में घरेलु क्रिकेट बंद हैं। अब बोर्ड स्थिति के संभलने का इंतजार कर रही है। स्थिति सुधरने के बाद अब घरेलु क्रिकेट के जरिए मौदान में श्रीसंत जल्द वापसी कर सकते हैं। इसी बीच देखने वाली बात यह है कि केरल की टीम में उन्हें मौका मिलता है या नहीं।

Share This

0 Comments

    Leave a Comment

    Login

    Welcome! Login in to your account

    Remember me Lost your password?

    Lost Password