ग्रामीण महिलाओं ने रूकवाई SP की गाड़ी तो जमीन पर बैठकर सुनी समस्या, वीडियो वायरल

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल मेें कुछ महिलाएं नतमस्तक होकर SP SP से न्याय मांगती हुई दिखाई दी। बताया जा रहा है कि वीडियो एमपी के छतरपुर जिले का है। वीडियो में एसपी सचिन शर्मा न्याय मांगने आई महिलाओं की समास्या सुनने के लिए खुद जमीन पर बैठ गए।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के रेवना गांव में लटूरा अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। गौरिहार थाना क्षेत्र में पदस्थ तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन इस मामले की जांच कर रही थीं, लेकिन मामले में टीआई सरिता बर्मन परिवार के लोगों पर ही दबाव बनाने लगी थी। जबकि परिवार के लोग लगातार इस बात को कह रहे थे कि लटोरा अहिरवार की हत्या की गई है।

आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई
मामले में छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने हस्तक्षेप करते हुए तत्कालीन टीआई सरिता बर्मन को तत्काल प्रभाव से वहां से लाइन अटैच कर दिया था। साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की बात कहते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही थी। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई।

गाड़ी के आगे लेटी गई
कार्रवाई नहीं होने के कारण महिलाएं छतरपुर एसपी सचिन शर्मा से मिलने उनके कार्यालय पहुंची थी। तभी छतरपुर एसपी सचिन शर्मा कहीं काम से गाड़ी में बैठकर निकल रहे थे। तभी कुछ महिलाएं उनकी गाड़ी के पास पहुंची और
गाड़ी के आगे लेटी गई।

कार्रवाई का आश्वासन दिया
महिलाओं के गाड़ी के आगे लेटने के बाद एसपी कार से नीचे उतरे और जमीन पर बैठ गए महिलाओं की बात सुनी।। इस दौरान महिलाएं एक-एक कर उनके आगे नतमस्तक हो रही थीं और न्याय की मांग कर रही थीं। एसपी भी इत्मीनान से बैठ कर उनकी बातों को सुनते रहें। एसपी ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद महिलाएं वहां से वापस लौटीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password