RRR Movie: फिर टली फिल्म की रिलीज, निर्माता जल्द करेंगे अगली तारीख की घोषणा…

RRR Movie

मुंबई। फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म RRR Movie  ‘राइज़ रोअर रिवोल्ट’ (आरआरआर) की रिलीज को एक बार फिर टाल दिया गया है। कोविड-19 महामारी के कारण देश और दुनिया के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बंद होने के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है।

राजामौली द्वारा निर्देशित तेलुगू भाषा की यह फिल्म 20वीं शताब्दी की शुरुआत में दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन टी रामा राव जूनियर कुमारम भीम के रूप में RRR Movie दिखाई देंगे।

निर्माताओं ने अगस्त के अंत तक ‘आरआरआर’ की शूटिंग पूरी कर ली थी और कहा था कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम तेज गति से RRR Movie आगे बढ़ रहा था। ‘आरआरआर’ पहले 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

आरआरआर के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर RRR Movie फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को कहा कि भले ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया हो, लेकिन फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए टाल दिया गया है जब तक कि विश्व भर में सिनेमाघर पूरी तरह से खुल नहीं जाते।

फिल्म के निर्माताओं ने टि्वटर पर कहा, ‘ आरआरआर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हो गया है और यह 21 अक्टूबर तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। लेकिन, जैसा कि कई लोगों को पता है, हम फिल्म की रिलीज को स्थगित कर रहे हैं। RRR Movie सिनेमाघरों के अनिश्चित काल के लिए बंद होने के कारण हम अभी एक नयी तारीख की घोषणा नहीं कर सकते। दुनिया भर में सिनेमाघरों के सामान्य रूप से खुलने के बाद हम जल्द ही फिल्म की रिलीज की नयी तारीख की घोषणा करेंगे।’ आरआरआर में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण डीवीवी इंटरनेटमेंट की ओर से किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password