Breaking News: सुबह किराए पर लिया कमरा और दोपहर में लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात…

खंडवा। प्रदेश के खंडवा जिले में आत्महत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने किराए पर कमरा लिया और उसी में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक ने फांसी लगाने से पहले सोसाइड नोट भी लिखा। इस नोट में मृतक ने साफ लिखा है कि उसके मरने के बाद परिजनों और अन्य किसी व्यक्ति को परेशान न किया जाए। मामला खंडवा जिले के मोघट थाना क्षेत्र अंतर्गत गायत्री कॉलोनी का है। मामला सोमवार दोपहर 2 बजे का बताया जा रहा है। जसवाड़ी गांव का रहने वाला अवतारसिंह मौर्य (45) मकान ठेकेदारी का काम करता था। वह गायत्री कॉलोनी में एक मकान किराये से रहता था। दो माह पूर्व मकान छोड़कर अन्य जगह रहने चला गया था। सोमवार को दोपहर वह किराए पर कमरे ढूंढने निकला।

किराए पर कमरा लिया और लगा ली फांसी
यहां गायत्री कॉलोनी में पहुंचकर उसने एक मकान में किराए से कमरा लेने की बात की। मकान में रहने वाले लोगों से उसने पूछा कि किराए से मजदूरों के लिए कमरा चाहिए। वहां रहने वाले अन्य किराएदारों ने उसे कमरा दिखाया और वहां से चले गए। इसके बाद अवतारसिंह वहां अकेला बना रहा। दोपहर करीब 1 बजे के बाद उसने किराए के कमरे में फांसी लगा ली।

काफी देर बाद जब कमरे से कोई नहीं निकला तो उसी मकान में रह रहे किराएदार ने नीचे जाकर देखा तो अवतारसिंह फांसी के फंदे लटक रहा था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। इस नोट में मतक ने अपनी परेशानियां लिखी हैं। उसने ये भी लिखा है कि उसके परिजन व अन्य किसी को उसकी मौत के बाद परेशान न किया जाए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password