Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो, क्लब ने दी जानकारी

Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो, क्लब ने दी जानकारी

Cristiano Ronaldo: इस वक्त की बड़ा खबर सामने आ रही है जहां मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से अपने आप को अलग कर लिया है। क्लब ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि रेड डेविल्स के साथ आपसी समझौते पर पहुंचने के बाद रोनाल्डो तुरंत मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ छोड़ रहे हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो आपसी समझौते से मैनचेस्टर यूनाइटेड को तत्काल प्रभाव से छोड़ रहे हैं।” “क्लब ने उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पेल में उनके अपार योगदान के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि रेड डेविल्स के साथ अपने दूसरे स्पैल के दौरान स्टार फुटबॉलर ने 54 मैचों में 27 गोल किए। वहीं क्लब के लिए रोनाल्डो ने 346 मैचों में 145 गोल किए।

बता दें कि पिछले दिनों ही रोनाल्डो के इंटरव्यू के बाद यह फैसला आया है। इंटरव्यू में, रोनाल्डो ने क्लब की आलोचना की थी और कहा था कि वह इसके प्रबंधक टेन हाग के लिए “कोई सम्मान नहीं” रखते हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि क्लब के पदानुक्रम के सदस्य उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और जब उन्होंने अपनी बेटी की बीमारी के कारण प्री- सीज़न में भाग लेने में असमर्थता व्यक्त की तो उस पर संदेह किया।

क्लब के बारे में रोनाल्डो के बयान इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, यूनाइटेड ने कहा कि क्लब “पूर्ण तथ्यों के स्थापित होने के बाद” अपनी प्रतिक्रिया पर विचार करेगा और उसके बाद उचित कदम उठाएगा। स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, यह स्पष्ट है कि रोनाल्डो के फिर से क्लब की ओर से खेलने की संभावना लगभग न के बराबर है।

बता दें कि पुर्तगाली सुपरस्टार वर्तमान में कतर में 2022 फीफा विश्व कप में भाग ले रहे हैं जहां उनकी टीम गुरुवार को घाना के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password