Rockstar Reunion: रणबीर कपूर की फिल्म के 10 साल पूरे, टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें

Rockstar Reunion: रणबीर कपूर की फिल्म के 10 साल पूरे, टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें

Ranbir kapoor

मुंबई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकस्टार’ ने सोमवार को एक दशक पूरा कर लिया और इस मौके पर फिल्म की टीम ने इससे जुड़ी यादें साझा की।इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी नजर आए थे। समीक्षकों द्वारा खूब सराही गई इस फिल्म में कॉलेज में पढ़ने वाले जनार्दन की कहानी थी, जो बाद में जॉर्डन नाम के रॉकस्टार में बदल जाता है और जीवन में दिल टूटने, भटकने और शोहरत तक पहुंचने जैसे मुकामों से गुजरता है।

‘सोचा न था’, ‘जब वी मेट’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए मशहूर अली (50) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ क्षणों को साझा किया। यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तब इसको आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन अब यह हिंदी सिनेमा के ‘कल्ट क्लासिक’ फिल्मों में से एक में गिनी जाने लगी है। इस फिल्म का दर्शकों पर प्रभाव इसके गानों की वजह से भी है। ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने इस फिल्म का संगीत दिया था।

‘मद्रास कैफे’, ‘ मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली फाखरी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में ‘रॉकस्टार’ के साथ फिल्म की दुनिया में आने से उनकी जिंदगी बदल गई। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर नजर आए थे, जो उनकी आखिरी फिल्म है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password