Road Safety World Series 2022: अगले मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रहे सचिन, वर्क आउट का VIDEO वायरल

Road Safety World Series 2022: अगले मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रहे सचिन, वर्क आउट का VIDEO वायरल

Road Safety World Series 2022:  सचिन तेंदुलकर की अगुआई में इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन-2 की शुरूआत शानदार तरीके से की है। बीते 10 सितंबर को खेले गए मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को हराकर खिताब जीतने के अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है। गौरतलब है कि इंडिया लीजेंड्स को अगला मुकाबला 14 सितंबर को खेलना है ऐसे में टीम के खिलाड़ी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। कप्तान सचिन, सुरेश रैना से लेकर युवराज सिंह भी अगले मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे है।

सचिन ने शेयर किया वर्क आउट का VIDEO

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने मैच की तैयारियां तेज कर दी है। इसी से जुड़ा एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो जिम से लेकर मैदान तक वर्क आउट, ट्रेनिंग और प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो के कैप्शन में सचिन ने लिखा, ‘हर एक पल सुंदर है। पहले मैच का आनंद लिया। अब अगले मैच की ओर।’ देखें वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/CiaGrYTAA_p/?utm_source=ig_web_copy_link

पहले मैच में साउथ अफ्रीका को दी थी पटखनी

बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन-2 के अपने पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स ने साउथ अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रनों से हरा दिया था। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया लीजेंड्स के लिए स्टुअर्ट बिन्नी ने शानदार 82 और सुरेश रैना ने 33 रन की पारी खेली थी। हालांकि सचिन मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे। वे मात्र 16 रन ही बना सके थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password