Road Accident: श्रद्धालुओं से भरा वाहन खाई में गिरा, चार की मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल

Road Accident

बड़वानी। प्रदेश के बड़वानी जिले में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को तत्काल प्रभाव से अस्पताल भेजा गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक धार जिले के ग्राम टवलई के करीब 28 श्रद्धालु पिकअप में सवार होकर नागलवाड़ी शिखर धाम भगवान के दर्शन के लिए निकले थे। इसी दौरान एक हल्की घाटी पर सामने से आ रहे वाहन को साइड देते समय पिकअप का संतुलन बिगड़ गया।

संतुलन बिगड़ते ही पिकअप सीधा खाई में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं करीब 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक एक 10 वर्षीय बच्चा जतिन की भी इस हादसे में मौत हो गई। वहीं करीब 14 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद नागलवाड़ी मंदिर संस्थान द्वारा मृतकों के परिजनों को 5-5 हजार व घायलों को 2-2 हजार रुपये की सहायता राशि की घोषणा की गई।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार…
बता दें कि यह हादसा इतना भीषण था कि दूर तक चीखें सुनाई दीं। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग मदद के लिए आए। आनन फानन में एंबुलेंस को हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई। आनन फानन में लोगों को अस्पताल भेजा गया। इनमें से 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां इनका इलाज किया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password