Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, धड़ से सिर हुआ अलग, 6 घंटे बाद हुई मृतक की पहचान -

Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, धड़ से सिर हुआ अलग, 6 घंटे बाद हुई मृतक की पहचान

रीवा। प्रदेश के रीवा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सावर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइकसवार का सिर धड़ से अलग हो गया। इस हादसे की चपेट में आए बाइकसवार का शरीक बुरी तरह कुचल गया। मृतक की पहचान 6 घंटे बाद हो सकी। यह हादसा रीवा जिले के नेशनल हाईवे 30 स्थित रायपुर कर्चुलियान थाने के कोष्टा मोड़ पर हुआ है। यहां बाइक सवार शिवकुमार प्रजापति गुरुवार की सुबह मोबाइल पर बात करते हुए रीवा से मनगवां की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आ रहा था। ट्रक ने कोष्टा मोड़ के पास शिवकुमार को कुचल दिया।

ट्रक टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार में भागने लगा। हादसे के बाद आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को बताई। पुलिस ने ट्रक का करीब 10 किमी तक पीछा किया। पीछा कर पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है। ट्रक चालक पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। वहीं हादसे में शिवकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि शिवकुमार का सिर धड़ से अलग हो गया। शरीर भी बुरी तरह कुचल गया था। मृतक की देर तक पहचान नहीं की जा पाई।

बाइक ने निकाली डिटेल्स
वहीं पुलिस देर तक मृतक की पहचान नहीं कर पाए। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर कर्चुलियान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई। यहां शव का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक की पहचान करने का प्रयास पुलिस देर तक करती रही। जब देर तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई तो पुलिस ने दुर्घटना में मिली गाड़ी का नंबर निकाला। इसके बाद आरटीओ से डिटेल्स निकाली गई। डिटेल्स में जानकारी मिली कि वह गाड़ी सहजन थाना शाहपुर का रहने वाला है। इसके बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई। परिजनों ने मृतक की पहचान कर ली। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password