Road Accident Seoni:भीषण सड़क हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, घटना का सीसीटीवी फूटेज आया सामने,देखें वी​डियो

Road Accident Seoni:भीषण सड़क हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह, घटना का सीसीटीवी फूटेज आया सामने,देखें वी​डियो

सिवनी। जिले के एन एच 44 पर सोमवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों Road Accident Seoni news की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालो में 3 महिला 2 पुरुष शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल सिवनी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

जरूर पढ़ें : Sagar Accident: सागर में गढ़ाकोटा के पास खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, तीन लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

कार सवार बनारस से कर्नाटक जा रहे थे
सिवनी जिले में हुए इस हादसे को देख लोगों की रूह ​कांप गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर टैंकर में टकराई। इस कारण हादसा हुआ। घटना बंडोल थाना क्षेत्र के अलोनिया टोल प्लाजा के पास की है। बताया जा रहा है कि कार सवार बनारस से कर्नाटक जा रहे थे । बंडोल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बनारस से एक परिवार कार से निरमंगला, बेंगलुरु जा रहा था। बंडोल के पास अलोनिया टोल नाके पर तेज रफ्तार और सामने नाका नजर नहीं आने के कारण कार वहां खड़े टैंकर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई। हादसे के बाद का मंजर बेहद दर्दनाक था। कार के परखच्चे उड़ चुके थे और शव कार में ही फंस गए थे। घायल हुए लोग भी कार में फंस गए थे । मारे गए लोगों के नाम सरिता पटेल पिता विजय बहादुर, विजय बहादुर पटेल पिता हीरालाल, अजय कुमार पिता विजय बहादुर, राधा पटेल पति पंकज पटेल हैं। एक महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। कार को विजय बहादुर पटेल चला रहा था।

 

सीसीटीवी फूटेज आया सामने
हादसा कितना भयंकर था वो इसके सीसीटीवी फूटेज देख कर ही समझा जा सकता है। सीसीटीवी फूटेज में ​ देख सकते हैं कि एक टोलकर्मी ने किस तरह से अपनी जान बचाई और वो ट्रक सामने से किसी तरह अपने आप को हटा पाया।

 

 

हादसे में बच्चे ही जिंदा बचे

इस सड़क हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन बच्चे ही जिंदा बच सके हैं। इनके नाम श्रेया पिता सुरेंद्र पटेल (9), प्रखर पिता पंकज पटेल (5) और वंदना पिता विजय बहादुर पटेल हैं। वंदना ने ही पुलिस को परिजन के नाम बताए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password