Sagar Accident: सागर में गढ़ाकोटा के पास खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, तीन लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

Sagar Accident: सागर में गढ़ाकोटा के पास खड़े ट्रक से टकराई यात्री बस, तीन लोगों की मौत, 12 से ज्यादा घायल

Sagar Road Accident: मध्य प्रदेश के सागर में आज सुबह सड़क हादसा हो गया। जिले के गढ़ाकोटा के पास एक यात्री बस खड़े ट्रक से टकरा गई। एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का सागर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रीवा से इंदौर जा रही थी बस
जानकारी के मुताबिक यह बस रीवा से इंदौर की तरफ जा रही थी। मंगलवार तड़के गढ़ाकोटा के पास सागर-दमोह मार्ग पर हादसे का शिकार हो गई। सड़क हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Agra Burning Car: आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर से टक्कर के बाद कार में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

सिवनी में पांच लोगों की मौत
इससे पहले सोमवार देर रात सिवनी (Seoni) जिले के एनएच 44 पर भीषण सड़क हादसा हो गया था। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर टैंकर में टकरा गई थी। घटना बंडोल थाना क्षेत्र के अलोनिया टोल प्लाजा के पास की है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मरने वालो में 3 महिला 2 पुरुष शामिल हैं। कार सवार बनारस से कर्नाटक जा रहे थे।

आगरा में पांच लोग जिंदा जले
वहीं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें पांच लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। पूरी घटना आगरा के यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) की है। यहां एक कार कंटेनर से टकरा गई, जिसके बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password