Road Accident: ट्रक से भिड़ीं तेज रफ्तार कारें, सात लोगों की मौत, महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे युवा

उज्जैन/सागर। प्रदेश में बुधवार का दिन हादसों के नाम रहा है। जहां प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ में फंसी जिंदगियों की खबरें सामने आ रही हैं, वहीं सड़क हादसे भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को देर रात दो अलग-अलग हादसों में कुल 8 लोगों की मौत हो गई। दोनों हादसे प्रदेश के सागर और उज्जैन जिले में हुए हैं। दोनों जगहों पर तेज रफ्तार कार की टक्कर ट्रक से हुई है। टक्कर के बाद से इन हादसों में कुल 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार पहला हादसा उज्जैन से सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

इस टक्कर में कार में सवार चारों युवाओं की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा उन्हेल की इंगोरिया चौपाटी के पास हुआ है। चारों युवा तेज रफ्तार कार से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दो युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने बताया कि चारों युवा कपड़ों का व्यापार करते हैं। हादसे के वक्त सभी सतवास से नीमच जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। हादसे में कार ड्राइवर कैलाश पिता लक्ष्मीनारायण, राहुल पुत्र किशनलाल, कुकाराम पुत्र बग्गाजी, लालाराम पुत्र शंकरलाल की मौत हुई है। ये सभी नीमच जिले के आलोरी गरबाडा के रहने वाले हैं।

सागर में कार हादसे में तीन की मौत
वहीं प्रदेश के सागर जिले में एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा के पास हुआ है। यह सभी युवा कार में सवार होकर महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे। हादसे में मरने वाले युवा रहली क्षेत्र के रहने वाले थे। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक खमरिया निवासी योगेंद्र सिंह ठाकुर, रहली वार्ड नंबर 9 निवासी अर्पित ठाकुर और रहली पंढ़लपुर वार्ड नंबर 9 निवासी शुभम साहू अपने दोस्तों के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन गए थे। सभी दोस्त मंगलवार की रात वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उनकी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में योगेंद्र, अर्पित और शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य 6 लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password