Road Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, म.प्र के 3 पुलिसकर्मी समेत 5 लोगों की मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है, इस हादसे में मध्यप्रदेश के 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों की मौत की । वहीं 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक यह सभी पुलिस कर्मी टीकमगढ़ जिले के थे जो अगवा बच्ची की तलाश में हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार बुलेरो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयकंर था कि बोलेरो जीप दो हिस्सों में टूट गई।

हदासे में 5 की मौत
मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह हुए सड़क हादसे में चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयकंर था कि बोलेरो जीप दो हिस्सों में बट गई है। इस हादसे में प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद, महिला आरक्षक हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षक कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं धर्मेंद्र कुमार, प्रीति और प्रधान आरक्षक रतिराम गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी पुलिसकर्मी टीकमगढ़ के थाना बुड़ेरा के हैँ और अगवा हुई बच्ची की तलाशी में हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश देने जा रहे थे।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताया दुख
इस हादसे के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर दुख जताया है उन्होंने लिखा कि मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में टीकमगढ़ जिले के 3 पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों की मौत की दुखद सूचना मिली है। 4 अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये सभी पुलिसकर्मी बोलेरो वाहन से एक अपहृत बच्ची की तलाश में हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहे थे। ईश्वर से दिवंगत पुलिसकर्मियों की आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। ॐ शान्ति!

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password