Road Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ भीषण हादसा, पांच की मौत, जेसीबी की मदद से निकाले शव

राजगढ़। प्रदेश के राजगढ़ जिले में आज सुबह एक भीषण हादसा हो गया। राजगढ़ ब्यावरा के बीच NH 52 पर हुए इस हादसे में ऑटो रिक्शा वाहन में सवार 5 लोगो की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 2 लोग घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा राजगढ़ से तीन किलोमीटर दूर ब्यावरा रोड NH-52 पर चौकी ढाणी ढाबे के समीप हुआ है। एक तेज रफ्तार तूफान वाहन से ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो रिक्शे में सवार 7 लोगों में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं। मरने वालों में 2 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं।

अचानक कुत्ता आने से बिगड़ा बैलेंस…
बताया जा रहा है कि ऑटो में तीन गांव के 7 लोग सवार होकर ब्यावरा से राजगढ़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान राजगढ़ से तीन किलोमीटर दूर चौकी ढाणी ढाबे के समीप ऑटो के आगे अचानक कुत्ता आ गया। जिसे बचाने के लिये ऑटो चालक ने गाड़ी को गलत साइड में मोड़ दिया। यहां जाकर ऑटो पलट गया । इसी दौरान राजगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्स तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं ऑटो चालक समेत 2 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद तूफान वाहन में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर sp समेत आसपास के लोग भी पहुंच गए।

हादसा इतना भयानक था कि यहां फंसे शवों को जेसीबी की मदद से बाहर निकालना पड़ा। राजगढ़ पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल राजगढ़ पहुचाया है। वहीं हादसे में घायल ऑटो चालक और एक अन्य घायल को इलाज के लिये जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद इलाज हेतु भोपाल रेफर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे में सन्तरा बाई, लाल तंवर, प्रभुलाल तंवर, मोर सिंह और पार्वती बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बबलू तंवर और करण सिंह भील घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password