रीटा रिपोर्टर का दयाबेन को लेकर ये है कहना, चौक गए लोग

TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: रीटा रिपोर्टर का दयाबेन को लेकर ये है कहना, चौक गए लोग

TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज कल काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन टीआरपी से ज्यादा आजकल ये विवादों केलिए जाना जा रहा हैं।हाल ही में मेहता साहब यानी शालीतेश लोढ़ा को लेकर कुछ विवाद हुए। अब विवादो में दया बेन हैं।

दया बेन ने 2017 से ही शो छोड़ दिया हैं।फैंस को उनके शो में आने का काफी इंतजार था।लेकिन वो इंतजार तब ही खत्म हो गया जब प्रोड्यूसर्स ने दयाबेन की वापसी की बात की पर उनके किरदार में कोई और नजर आने वाला था।इसके बाद जब दिशा के शो में आने के सारे रास्ते बंद होगये तो एक्ट्रेस ने उनके बारे में कुछ गंभीर खुलासे किए। दरअसल दयाबेन वैसी बिलकुल भी नहीं है जैसे वो परदे पर दिखाई देती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कुछ खुलने किए हैं। उन्होंने कहा की शो में जैसे दयाबेन दिखती है वैसे दिशा बिलकुल भी नहीं हैं। उनके अनुसार दिशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से बैलेंस कर रही हैं। अब वो अपना दोनो बच्चो को भी संभाल रही हैं।

लीड स्टार दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन और उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, प्रिया ने कहा, ‘वह एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं और तारक मेहता में उनके किरदार को जिस तरह दिखाया जाता है, वह उससे बिल्कुल उलट है। वह अपने वास्तविक जीवन में बहुत शांत है, और जब भी वह बात करती है तो हमें उसे बहुत ध्यान से सुनना पड़ता है कि वह क्या कह रही है। वह असल जिंदगी में एक बहुत ही डेली सोप टाइप की बहू हैं। वह बहुत आदर्श व्यक्ति हैं।’

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password