Rishabh-urvashi: टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे रिषभ पंत, तो उर्वशी के भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर फैंस नाराज, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

Rishabh-urvashi: टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे रिषभ पंत, तो उर्वशी के भी ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर फैंस नाराज, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

Rishabh-urvashi: T20 World Cup 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी टीम में शामिल है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जमकर पसीना बहा रही है। ऐसे में रोहित एंड कंपनी चाहेगी कि 2007 के बाद से टी-20 वर्ल्ड कप के सूखे को खत्म किया जाए। इस बीच वर्ल्ड कप का आनंद लेने के लिए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाती है। फिर क्या था क्रिकेट फैंस उन्हें ध्यान भटकाने वाला एलिमेंट करार दे रहे है।

दरअसल, आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से उर्वशी और पंत के बीच रिलेशनशिप की खबरें उड़ती रहती है। हालांकि दोनों ने इस मामले पर अभी तक कुछ नहीं बोला है। एक बार उर्वशी ने पंत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरे लिए 10 घंटे इंतजार किए थे। हाल ही में खत्म हुए एशिया कप मे पाकिस्तान के साथ मुकाबले में उर्वशी मैच देखने आई थी। फिर लोगों ने यह मान बैठा कि शायद इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अब एक बार फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मामला फिर से गर्मा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब उर्वशी पंत के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया तक भी जा पहुंची। उर्वशी ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वो वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है।

जिसके बाद क्रिकेट फैंस और पंत के प्रशंसक इस बात से नाराज हो गए कि ये फिर खिलाड़ियों का ध्यान भटकाने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। लोगों ने ट्विटर पर इसको लेकर जमकर मीम्स शेयर किए। आइए देखते है लोगों ने क्या कहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password