रिया चक्रवर्ती को मिली बेल, भाई शोविक रहेंगे जेल में, जमानत अर्जी खारीज

मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया। जिसमें रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें कि सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ा दी थी। रिया चक्रवर्ती 1 महीने बाद जेल से बाहर आएंगी। हालांकि पिछले हफ्ते कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में अपील की थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा की भी जमानत मिल चुकी है।

रिया की बेल पर बोले वकील सतीश मानेशिंदे

रिया को जमानत मिलने के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रिया को बेल देने के फैसले से हम खुश हैं। सच और न्याय की जीत हुई है, आखिरकार जस्टिस सारंग कोटवाल ने फैक्ट्स और कानून को स्वीकारा। रिया की गिरफ्तारी और उनकी कस्टडी पूरी तरह से अनुचित और कानून की पहुंच से परे थी। तीनों सेंट्रल एजेंसियों ने रिया को हाउंस और विच हंट किया। सीबीआई, ईडी और एनसीबी को अब अंजाम पर आना चाहिए. हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। अगर सुशांत सिंह राजपूत का परिवार रिया के खिलाफ केस दर्ज नहीं कराता तो ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती नहीं फंसतीं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बैंड्रा स्थित फ्लेट में मिला था। जिसके बाद सुशांत के पिता ने उनके बेटे की मौत का जिम्मेदार रिया को ठहराया और रिया के खिलाफ बिहार में FIR दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता ने रिया पर एक्टर को जहर पिलाने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password