REWA TOPPER ACCIDENT: रीवा की टॉपर छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत, सीएम शिवराज ने किया था सम्मानित

anchal patel

इंदौर। रीवा की एक होनहार छात्रा (Rewa Topper) की इंदौर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 19 साल की अंचल पटेल (Anchal Patel) 12वीं क्लास में पूरे रीवा जिले में टॉप कर चुकी थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chohan) ने भी उसे इस उपलब्धि पर अपने हाथों से सम्मानित किया था।

कोचिंग के लिए बस का कर रही थी इंतजार
अंचल पटेल आज सुबह 8 बजे कोचिंग जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। आईटी पार्क स्क्वेयर के पास तेज रफ्तार से आती बेकाबू बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वो सिर के बल फुटपाथ पर गिरी, सिर में गंभीर चोट के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PSC परीक्षा की कर रही थी तैयारी
अंचल पटेल मूल रूप से रीवा की रहने वाली थी। इंदौर में रहकर PSC परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इंदौर के भंवरकुआ की शर्मा एकेडमी से PSC की कोचिंग जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। अचंल ने होल्कर साइंस कॉलेज से BSC फाइनल किया था।

किसान की बेटी करना चाहती थी देश सेवा
अंचल के पिता पेशे से किसान हैं। परिवार में बड़ी बहन सीता और छोटा भाई मनीष है। दोनों रीवा में ही पढ़ाई कर रहे है। अंचल अपने चाचा की बेटी गीता पटेल के साथ इंदौर में कोचिंग कर रही थी। गीता खंडवा नाका पर ही किराए से रहती है। उसने BSC करने के साथ साथ PSC की तैयारी शुरू कर दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password