Rewa Groom-Bride Beat up : शादी कर घर लौटते समय दूल्हे के भाई ने की दुल्हन की पिटाई, वीडियो वायरल

Rewa Groom-Bride Beat up

रीवा। जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मंदिर में प्रेम विवाह Rewa Groom-Bride Beat up कर घर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की दूल्हे के भाई ने रास्ते में रोककर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद नव दंपति ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं दूल्हा दुल्हन के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है।

 

भाई विजय बहादुर सिंह ने रोक लिया
मामला चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है। यहां रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चलता था, लेकिन उसके साथ शादी के लिए परिजनों ने अनुमति नहीं दी थी। इस पर युवक ने रानी तालाब स्थित मंदिर में युवती के साथ शादी कर ली। शादी के बाद वह स्कूटी वाहन में सवार हो दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था तभी गांव के हनुमान मंदिर के समीप भाई विजय बहादुर सिंह ने उन्हें रोक लिया।

उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया
युवक द्वारा किये गये प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया फिर क्या दूल्हा-दुल्हन के साथ थाने पहुंचा पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

पूरी घटना की जांच की जा रही
पुलिस का कहना है कि युवक ने घर वालों की रजामंदी के बिना रानी तालाब मंदिर में शादी की थी, जिस पर भाई ने मारपीट की है हालांकि उसने दुल्हन के साथ मारपीट की शिकायत नहीं की। जबकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है की दुल्हन के साथ किस तरह से मारपीट की गई पुलिस पूरी घटना की जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password