रिटायर कर्मचारी ने की DFO को जिंदा जलाने की कोशिश, छिड़का पेट्रोल

रिटायर कर्मचारी ने की DFO को जिंदा जलाने की कोशिश, छिड़का पेट्रोल

शिवपुरी: काफी समय से पेंशन की राशि अटकने के कारण रिटायर्ड वनकर्मी ने DFO को जान से मारने का प्रयास किया है। मामला DFO कार्यालय के सामने का है। जहां रिटायर्ड वनकर्मी कैलाश नारायण भार्गव ने परेशान होकर DFO को जिंदा जलाने की कोशिश की। दरअसल, रिटायर्ड वनकर्मी काफी समय से पेंशन की राशि अटकने के कारण बहुत परेशान हो गया और उसने यह कदम उठा लिया। रिटायर्ड कर्मचारी ने DFO लवित भारती की कार रोककर उनपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की, इस दौरान पास खड़े वन कर्मचारियों ने आरोपी कैलाश नारायण भार्गव को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है, रिटायर्ड वनकर्मी कैलाश नारायण भार्गव तीन साल से चक्कर लगा रहा था। उसके रिटायरमेंट की राशि को काफी समय से लटकाकर रखा गया था जिसके चलते वह काफी परेशान हो गया और उसने डीएफ ओ की लापरवाही और अनसुनी से परेशान हो कर डीएफ ओ पर पेट्रोल छिडककर आग लगाने का प्रयास किया जिसे आसपास मौजूद वन कर्मियों ने नाकाम कर दिया गया ।

वहीं इस मामले पर आरोपी कैलाश नारायण भार्गव की पत्नी का कहना है कि पिछले तीन साल से चक्कर लगवाऐ जा रहे हैं। घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है, सीएम हेल्प लाईन में भी डीएफओ द्वारा झूठी जानकारी दी गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password