Redmi 10 Prime: बाज़ार में लांच हुआ स्मार्ट फ़ोन, जानिए सस्ते फोन की सारी खूबियों और कीमत

Redmi 10 Prime

नई दिल्ली। Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 10 Prime लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पिछले दिनों लॉन्च किए गए Redmi 10 का ही रिब्रांडेड वर्जन है और अब ये भारत में तहलका मचाने के लिए देने के लिए तैयार है।

कंपनी ने शुक्रवार को Redmi 10 Prime लॉन्च किया और इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई अहम जानकारियां बताईं। इस स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही दमदार बैटरी क्षमता और शानदार कैमरा क्वालिटी है। आइए जानते हैं Redmi 10 Prime की कीमत और फीचर्स के बारे में…

क्या है फीचर्स

MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम कई इन-बिल्ट स्टैटिक और वीडियो मीडिया सॉफ्टवेयर के साथ है, जो आपकी तस्वीरों और वीडियो के लुक को बढ़ाने में मदद करेंगे। यहाँ तक कि, चाहे आप उदास या डार्क इमेज को बेहतर दिखाना चाहते हों या सामान्य दिखने के लिए ओवरएक्सपोज्ड इमेज को चालू करना चाहते हैं। Redmi 10 Prime कंटेंट बनाने वालों के लिए या वीडियो एडिटिंग या शूटिंग मोड जैसे स्लो-मो, टाइमलैप्स और स्काई मोड ने बेहतर बनाने की कोशिश की गई है।

स्मार्टफोन की कीमत

4GB और 6GB रैम विकल्पों में उपलब्ध इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपये और 14,499 रुपये है। स्मार्टफोन 7 सितंबर, 2021 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 6.5″ के डिस्प्ले आकार के साथ, 90 हर्ट्ज अनुकूली ताज़ा दर, 30 घंटे का बैकअप प्ले टाइम और हेलियो जी 88 प्रोसेसर द्वारा Redmi 10 Prime संचालित है। लाइव प्रेजेंटेशन एक रैप के साथ समाप्त होता है जो थोड़ा अधिक लगता है लेकिन स्मार्टफोन के उनके ‘सुपरस्टार’ tonality के अनुरूप है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password