Ratlam Triple Murders : हत्याकांड का खुलासा, इस तारीख को बनाया प्लान, फिर दो दिन बाद कर दी 3 की हत्या

Ratlam Triple Murders : हत्याकांड का खुलासा, इस तारीख को बनाया प्लान, फिर दो दिन बाद कर दी 3 की हत्या

ratlam triple murders

रतलाम। शहर में 25 नवबंर को हुए चर्चित ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझ ली है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दाहोद के बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रिपल मर्डर ratlam triple murders को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूट के उद‌देश्य से हत्या करने का दावा किया है।

जरूर पढ़ेें: Ratlam Triple Murders : ट्रिपल मर्डर में पुलिस को मिला अहम सुराग, पुलिस का कहना बदमाश एक नहीं बल्कि दो थे

पांच साथियों को किया गया गिरफ्तार
मास्टर माईंड दिलीप नहीं मिला लेकिन आरोपी अनुराग उर्फ बाबी पुत्र प्रवीणसिंह परमार निवासी विनोबा नगर रतलाम, गोलू उर्फ गौरव पिता राजेश बिलवाल निवासी रेलवे कॉलोनी रतलाम व लाला देवल पुत्र मनु भाभोर निवासी ग्राम खरेड़ी जिला दाहोद को गिरफ्तार किया गया।

ये ​है मामला
25 नवंबर की रात राजीव नगर में तीन मंजिला मकान में रहने वाले गोविंद सोलंकी, उनकी पत्नी शारदाबाई और बेटी दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद शहर में सनसनी मच गई और एसपी गौरव तिवारी ने घटनास्थल पर लगभग एक घंटे तक जांच पड़ताल की। इस हत्याकांड के कारण को लेकर पुलिस ने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया था।

गोली मारकर हत्या की गई थी
25 नवंबर की रात रतलाम Ratlam Triple Murders शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या की गई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password