Ratlam Triple Murders Case: आरोपियों की गिरफ्तारी पर घोषित हुआ 30 हजार का इनाम

Father Murder

रतलाम। शहर के राजीव नगर क्षेत्र में घटित तिहरे हत्याकांड (Triple Murder Case) में आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर अब उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता (IG Rakesh Gupta) ने इनाम बढ़ाकर 30 हजार रुपए कर दिया है। उधर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज से वारदात में दो आरोपियों के शामिल होने का खुलासा हुआ था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत वाकलवार ने बताया कि आरोपियों की तलाश शुरु कर दी और बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं आरोपियों की धरपकड के लिए इनाम भी घोषित किया है।

ये है मामला
3 दिन पहले रतलाम Ratlam Triple Murders शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

तीनों की गोली मारकर हत्या की गई
जानकारी के अनुसार अलकापुरी क्षेत्र के पास स्थित राजीव नगर में रहने वाले गोविंद, उनकी पत्नी शारदा और 21 वर्षीय बेटी दिव्या का शव बीते गुरुवार सुबह उनके घर से बरामद किया गया था। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि किरायेदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी।जिसके बाद एसपी गौरव तिवारी सहित पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची थी। तीन मंजिला मकान में नीचे ओर ऊपर किरायदार रहते है और स्वयं मकान मालिक का परिवार बीच वाले भाग में रहता था। तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password