MP Total Lockdown : मध्य प्रदेश के 4 और शहरों में लगा लॉक डाउन, सिर्फ जरूरी काम के लिए रहेगी आने जाने की प​रमिशन

Ratlam Total Lockdown

रतलाम। जिले में 9 दिनों का टोटल लॉकडाउन Ratlam Total Lockdown  लगाया गया है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए संपूर्ण रतलाम जिले में 9 दिनों तक का कम्पलीट लॉकडाउन रहेगा। लॉक​डाउन 9 अप्रैल शुक्रवार शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सोमवार सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा। सिर्फ जरूरी काम के लिए लोगों को आने जाने की प​रमिशन रहेगी। खरगोन, कटनी और बैतूल में सात दिन तक 9 अप्रैल की शाम 6 बजे से 17 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक सब लॉक रहेगा।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो चुका है। पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 4324 केस मिले हैं। 27 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 28 हजार के पार पहुंए गए हैं। कोरोना की पहली लहर में एक्टिव केस 21 हजार के पार नहीं हो पाए थे। एक सप्ताह में 2.5% की वृद्धि के साथ पॉजिटिविटी रेट 7 अप्रैल को 13% हो चुका है। प्रदेश के श्योपुर, अलीराजपुर, भिंड, छतरपुर, बुरहानपुर, दतिया, मुरैना, निवाड़ी और सीधी में 20 से कम पॉजिटिव केस है। शेष जिलों में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

छिंदवाड़ा में 7 दिन तक टोटल लॉकडाउन
छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से अगले 7 दिन तक टोटल लॉकडाउन (Lockdown) रहेगा। यह फैसला बुधवार शाम को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आपात बैठक में चर्चा के बाद लिया था। इसमें स्वास्थ्य अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान और प्रमुख सचिव गृह राजेश राजौरा भी मौजूद थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password