Ratlam Kidnapping: रतलाम के 100 लोगों ने 38 नाबालिग बच्चों-महिलाओं का किया अपहरण, सभी को छुड़ाया गया, 7 अरेस्ट

Image Source:Twitter@ANI

Ratlam Kidnapping News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के करीब 100 लोगों ने राजस्थान से 38 नाबालिग बच्चों और महिलाओं को किडनैप कर लिया। हालांकि इस मामले में दोनों राज्यों की पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और अपहरण कर मध्य प्रदेश लाए गए सभी लोगों को सुरक्षित छुड़ा लिया गया। पुलिस ने अपहरण करने वालों में से सात लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

जानकारी के मुताबिक, रतलाम जिले की आलोट तहसील (Alot tehsil) के कलसिया गांव (Kalsia village) के 100 से अधिक लोगों ने मध्य प्रदेश-राजस्थान बॉर्डर के पास स्थित दो कंजर डेरों पर हमला किया और लगभग 38 नाबालिग बच्चों और महिलाओं का अपहरण कर लिया। हालांकि बिना देर किए राजस्थान और मध्य प्रदेश पुलिस ने कार्रवाई की और सभी अपहृत बच्चों और महिलाओं को सुरक्षित रूप से बचाया लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, कलसिया गांव के ग्रामीणों ने राजस्थान के झालावाड़ जिले (Jhalawad) के उन्हेल गांव (Unhel village) के पास अरनिया टोकरा (Arnia Tokra) में कंजर डेरा (Kanjar dera) पर हमला किया।

पुलिस ने छह अपहरणकर्ताओं (kidnappers) को गिरफ्तार किया है और 94 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनके पास से 12 बोर का देसी रिवॉल्वर (12 bore revolver), दो जिंदा कारतूस, दो खंजर, तलवार और एक कार बरामद की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password