Ratlam Food Poisning News : फूड प्वॉइजनिंग से 100 ग्रामीण बीमार, मुंडन कार्यक्रम में खाया था खाना

Ratlam Food Poisning News : फूड प्वॉइजनिंग से 100 ग्रामीण बीमार, मुंडन कार्यक्रम में खाया था खाना

आलोट। रतलाम के आलोट के Ratlam Food Poisning News खासपुरा गांव की घटना में एक मुंडन कार्यक्रम में mp breaking news खाना खाने से aalot news फूड प्वॉइजनिंग से 100 ग्रामीण बीमार पड़ गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडन कार्यक्रम में खाना खाने के बाद तबीयत बिगड़ी थी। इनमें से 70 ग्रामीणों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीएम और क्षेत्र के विधायक पहुंचे हैं।

मुंडन कार्यक्रम में हुए थे शामिल —
आलोट तहसील क्षेत्र के ग्राम खासपुरा में फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित ग्रामीणों का स्वास्थ्य अब सामान्य है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी भी व्यक्ति को कोई गंभीर परेशानी नहीं है। सूचना मिलते ही एसडीएम एमएल आर्य बीमारों से मिलने आलोट अस्पताल पंहुचे इस मौके पर राजस्व,व पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग के अमले को सक्रिय किया गया।

तत्परता बरतते हुए सभी व्यक्तियों को आलोट लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी सिविल हॉस्पिटल आलोट में 69 व्यक्ति भर्ती हैं। एडीएम ने भी सक्रियता के साथ सभी मरीजों को तत्काल उपचार लाभ दिलवाया सभी की स्थिति सामान्य है। संभवतः आज सभी मरीज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए जायेंगे। कलेक्टर ने सूचना मिलने पर रतलाम मुख्यालय से भी अपर कलेक्टर तथा मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी को तत्काल आलोट भेजा।

बताया जा रहा हैं आलोट के ग्राम खासपुरा में एक परिवार के यह मुंडन का कार्यक्रम था जिसमे भोजन करने के बाद करीब 100 लोगों की तबियत बिगड़ी ओर करीब 70 लोग आलोट अस्पताल पंहुचे बाकी 30 के लगभग लोग निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं फिलहाल सभी बीमारों की हालात सामान्य हैं। वहीं सूचना मिलते ही आलोट के विधायक मनोज चावला भी अस्पताल पहुंचे और सभी मरीजों से बात की और उनका हालचाल जाना।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password