9 June Ka Rashifal तांबे के पात्र में लाल फूल डाल कर सूर्य को चढ़ाएं जल

9 June Ka Rashifal: तांबे के पात्र में लाल फूल डाल कर सूर्य देव को चढ़ाएं जल, इस राशि की खुलेगी किस्मत

Share This

नई दिल्ली। 9 June Ka Rashifal आषाढ़ का महीना शुरू हो गया है। शुक्रवार का दिन वृष राशि वाले यदि तांबे के बर्तन में लाल फूल डालकर सूर्य देवता Surya Dev को जल चढ़ाएंगे तो लाभ होगा। तो चलिए जानते हैं पंडित अनिल कुमार पांडे के अनुसार आपकी राशि क्या कहती है।

मेष राशि Mesh Rashi

अधिकारियों से आपका वाद विवाद चलता रहेगा भाग्य भी कम साथ देगा। भगवान शिव का दूध और जल से अभिषेक करें। कार्यालय में आपको कम सफलताएं प्राप्त होगी। आप के पास धन का योग है। आप कोई बड़ी प्लानिंग भी कर सकते हैं। आपको अपनी सन्तान का सहयोग कम प्राप्त होगा।

वृष राशि Vrash Rashi

आपके जीवन साथी के लिए समय ठीक रहेगा। कार्यालय में आपको अपने अधिकारियों और साथियों का सहयोग प्राप्त होगा। आप अगर शासकीय कर्मचारी हैं तो आपके लिए यह सप्ताह उत्तम है। भाग्य के स्थान पर आप अपने परिश्रम पर विश्वास करें। आप प्रातः काल स्नान के उपरांत तांबे के पात्र में जल अक्षत और लाल पुष्प लेकर भगवान सूर्य को अर्पण करें।

मिथुन राशि Mithun Rashi

आपको भाग्य का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। आपका और आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कार्यालय में आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। आपके पास धन आने में बाधाएं आएंगी। कचहरी के कार्यों में सफलता मिल सकती है। आपको चाहिए कि आप प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं।

Hair Care Tips: कैसे और कब धोना चाहिए बाल, क्या होती है इंवर्जन मैथड, जिससे कम होता है Hair Fall

कर्क राशि Kark Rashi

जीवन साथी के स्वास्थ्य में थोड़ी समस्या होगी। भाग्य आपका अति उत्तम है। कार्यालय में आपकी लड़ाई दूसरों से हो सकती है। वाद विवाद व्यर्थ में न करें। आपकी संतान आपका सहयोग करेगी। अगर आप प्रयास करेंगे तो आप आपने शत्रुओं को परास्त कर सकते हैं। आप आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

सिंह राशि Singh Rashi

अगर आप अविवाहित हैं तो आपके विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे। प्रेम संबंध आगे बढ़ेंगे। आपके जीवनसाथी के लिए अत्यंत उत्तम है। आपके स्वास्थ्य में थोड़ी परेशानी आ सकती है। आपको अपने परिश्रम पर विश्वास करना चाहिए। भाग्य पर नहीं। आपको अपनी संतान से मामूली सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों की पढ़ाई में थोड़ी बहुत बाधा आएगी। काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

कन्या राशि Kanya Rashi

इस वर्ष अगर आप अविवाहित हैं तो आपका विवाह संबंध हो सकता है। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य अत्यंत उत्तम रहेगा। पुराने शत्रु समाप्त होंगे परंतु नए शत्रु पैदा होंगे। कचहरी के कार्यों में सफलता की उम्मीद कम है। आपको अपने संतान से सहयोग नहीं प्राप्त होगा। भाग्य का सहयोग कम मिलेगा। माता जी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। आपके सुख में कमी आएगी। भाई बहनों से संबंध उत्तम रहेगा। आप घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें।

तुला राशि Tula Rashi

आपके पास धन आने की थोड़ी बहुत संभावना है। खर्चों में वृद्धि चलती रहेगी। धन आने में बहुत बाधाएं हैं। गलत रास्ते से अगर आपके पास धन आ रहा है तो कृपया अत्यंत सतर्क रहें। संतान से आपको उत्तम सहयोग प्राप्त होगा। भाई बहनों से सामान्य संबंध रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा में गिरावट हो सकती है। आप धन के मामले में अत्यंत सतर्क रहें। दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का कम से कम 3 बार जाप करें।

Vastu Tips: सूर्यास्त के बाद भूलकर भी घर पर न लाएं ये चीजें, रूठ जाएंगी मां लक्ष्मी

वृश्चिक राशि Vrashik Rashi

आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आएगी। संतान से उत्तम सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार ठीक ठाक चलेगा। भाइयों से संबंध में गतिरोध आ सकता है। कार्यालय में आपकी स्थिति मजबूत होगी। भाग्य आपका ठीक-ठाक है। शुक्रवार 9 June Ka Rashifal को हनुमान मंदिर या किसी भी मंदिर पर जाकर गरीबों के बीच में चावल का वितरण करें। आपके सुख में वृद्धि हो सकती है।

धनु राशि Dhanu Rashi

धन आ सकता है परंतु उसकी मात्रा में कमी आएगी। शत्रुओं के साथ आपका संबंध ठीक-ठाक रहेगा। भाग्य से आपको कम फायदा होगा। परिश्रम पर ज्यादा भरोसा करें। कचहरी के कार्यों में सफलता हो सकती है। अपने बच्चों को संकट से बचाने के लिए काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। भाई बहनों के साथ संबंध उत्तम रहेंगे।

मकर राशि Makar Rashi

आप अपने व्यापार में वृद्धि के लिए गाय को हरा चारा खिलाएं। आपके पास धन आने की अच्छी उम्मीद है। यह भी संभव है कि आप अच्छे धन लाभ के लिए कोई योजना बनाएं,जो बाद में सफल हो। आपके माताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है। पिताजी का स्वास्थ्य ठीक रहने की उम्मीद है। भाग्य सामान्य है। आप अपने परिश्रम पर भरोसा करें। अपनी संतान से आपको कम सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों की परीक्षाएं में बाधा आ सकती है।

कुंभ राशि Kumbh Rashi

आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य थोड़ी परेशानी आएगी। प्रेम संबंधों में बाधाएं आ सकती हैं। इस बात की ज्यादा संभावना है कि प्रेम संबंधों में वृद्धि हो। विवाह की बात करने के लिए यह समय अनुकूल है। भाग्य आपका साथ देगा। धन आ सकता है। कचहरी के कार्यों में असफलता मिल सकती है। मंगलवार को मंगल देव या हनुमान जी के मंदिर में जाएं तथा वहां पर बैठ कर के कम से कम 3 बार हनुमान चालीसा का जाप करें।

मीन राशि Meen Rashi

भाई और बहनों से तकरार हो सकता है। कार्यालय में आपकी स्थिति ठीक रहेगी। भाग्य आपका साथ देगा। धन आएगा। कचहरी के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। शत्रुओं पर आपको विजय प्राप्त होगी। संतान से सामान्य सहयोग प्राप्त हो सकता है। आप कार्यालय में (9 June Ka Rashifal) अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ स्वयं करें या किसी विद्वान ब्राह्मण से कराएं। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने की उम्मीद है।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password