Rashi Khanna: हिंदी भाषी दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्साहित हैं तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस

Rashi Khanna: हिंदी भाषी दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्साहित हैं तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस

Rashi khanna

मुंबई। तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अदाकारा राशि खन्ना इस बात को लेकर काफी उत्सुक हैं कि हिंदी भाषी दर्शकों को उनकी अदाकारी कितनी पसंद आएगी। राशि खन्ना फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तथा वेब सीरिज ‘रुद्र-द एज़ ऑफ डार्कनेस’ में अजय देवगन के साथ और निर्माता जोड़ी राज निदिमोरु तथा कृष्णा डीके की एक सीरीज में भी नजर आएंगी। दिल्ली में जन्मी अदाकारा दक्षिण भारतीय फिल्मों के अपने आठ साल के करियर के बाद अब हिंदी भाषी दर्शकों को लुभाने की तैयारी कर रही हैं।

राशि खन्ना ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ मुझे एक बार फिर सब नया-नया लग रहा है। मानसिक तौर पर मैं इसके लिए तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि एक अभिनेता के तौर पर मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे नहीं पता कि दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी, लेकिन मुझे विश्वास है कि सब ठीक होगा। मैं रचनात्मक आलोचना के लिए भी तैयार हूं, क्योंकि इससे आपको बेहतर करने में मदद मिलती है। मैं थोड़ा घबरा रही हूं, लेकिन आश्वस्त हूं।’’

राशि खन्ना ने 2013 में शूजित सरकार की ‘मद्रास कैफे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में दक्षिण भारतीय फिल्मों का रुख कर लिया। उन्होंने ‘बंगाल टाइगर’, ‘सुप्रीम’, ‘जय लावा कुसा’ जैसी हिट तेलुगु फिल्म दी। उन्होंने ‘विलेन’ से मलयालम फिल्म उद्योग में कदम रखा था। राशि खन्ना और अजय देवगन अभिनीत ‘रुद्र-द एज़ ऑफ डार्कनेस’ वेब सीरीज ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर प्रसारित की जाएगी।

वहीं, शाहिद कपूर एंड विजय सेतुपति के साथ वह ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है। फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। राशि जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password