Rape In UP: नाबालिग से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्त से बाहर

Rape In UP

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 17 साल की Rape In UP लड़की के कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। महोबा सदर कोतवाली के अधिकारी ने शनिवार को बताया कि किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की कथित घटना बृहस्पतिवार रात की है। घटना की प्राथमिकी शुक्रवार को दर्ज करवाई गई है।

प्राथमिकी के आधार पर अधिकारी ने बताया कि कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय लड़की महोबा शहर के एक मोहल्ले में किराए के कमरे में रहकर एक निजी कंपनी Rape In UP में नौकरी करती है। उसकी डाक बंगले के पास रहने वाले एक युवक से जान-पहचान हो गयी थी। वह युवक उसे बृहस्पतिवार की शाम बहला-फुसला कर सुनसान जगह पर बने एक कमरे में ले गया और जहां युवक व उसके दो अन्य साथियों ने पीड़िता का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बनाया।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद Rape In UP तीनों आरोपी पीड़िता को उसी कमरे में बंद करके चले गए। शुक्रवार सुबह तीनों युवक फिर वहां पहुंचे और उनमें से एक आरोपी युवक पीड़िता को मोटरसाइकिल पर पीछे बैठाकर दूसरी जगह ले जाने लगा, तभी वह चलती मोटरसाइकिल से कूद गई और शोर मचा दिया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता शुक्रवार को अपने परिजनों के साथ कोतवाली आयी और प्राथमिकी दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि तहरीर Rape In UP के आधार पर सामूहिक बलात्कार व अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password