Rape In UP: आठ वर्षीय बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जा चुका है जेल...



Rape In UP: आठ वर्षीय बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जा चुका है जेल…

Rape In UP

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के Rape In UP एक इलाके में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले भी आठ वर्ष की एक अन्य बच्‍ची के साथ बलात्‍कार के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका है।

उन्होंने बताया कि आरोपी विशाल गुप्ता ने रविवार की रात आठ बजे फिर से आठ साल की बच्‍ची के साथ कथित बलात्‍कार का प्रयास किया। बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना बारादरी में पॉक्सो अधिनियम और अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज Rape In UP दिया गया है।

एसपी ने बताया कि रविवार की रात आठ साल की बच्ची Rape In UP का पिता अपनी बेटी को किराने की दुकान पर बैठने को कह कर खाना खाने गया था, इसी बीच जगतपुर में रहने वाला आरोपी (30) वहां पहुंचा और बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा और इस बीच बच्‍ची की मां वहां पहुंच गई तो विशाल कपड़े पहनकर भाग निकला।

व्यापारी ने पत्‍नी और बेटी के साथ थाने में जाकर तहरीर दी तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां Rape In UP से उसे जेल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि विशाल 2019 में आठ साल की एक अन्य बच्ची के साथ दुष्कर्म करने Rape In UP के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका है। मलिक ने कहा कि 14 महीने जेल में बिताने के बाद कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password