Rape Case Today News : घर में सो रही 2 साल की मासूम का किया अपहरण, रेप के बाद कर दी हत्या, खेत में मिला शव

jabalpur rape case

जबलपुर। हाथरस, खरगौन के बाद अब जबलपुर में मासूम के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है। यहां दरिंदों ने पहले तो दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 36 घंटे बाद खेत में मासूम का शव मिला है, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला आज मीडिया के सामने आया।

आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की
बच्ची का अपहरण, रेप और हत्या के बाद राज्यसभा सांसद विवेक तनखा ने ट्वीट कर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। सांसद तनखा ने पूछा कि सरकार बताए कैसे अपनी बच्चियों को बचाया जाए। इसके साथ ही आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

 

बताया जा रहा है 16 सितंबर को बच्ची को घर से अगवा कर लिया गया था, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी।जानकारी के अनुसार बच्ची को अगवा करके दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से बच्ची के साथ दरिंदगी की, फिर बच्ची की हत्या कर खेत में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने नाचनखेड़ा स्थित एक खेत में बच्ची की लाश बरामद की।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा
आज बच्ची का शव मिलने के बाद दोपहर में ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों की उम्र 20 और 21 वर्ष बताई जा रहीं हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ करने में जुट गई है। वहीं वारदात का खुलासा होने के बाद से लोगों में आक्रोश है साथ ही आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password