Rape Accused Pyare Miyan : आरोपी का मकान तोड़ने पहुंचा अमला, बना रखा था डांस बार, मिली आपत्तिजनक सामग्री

इंदौर। एक बार फिर यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां  (Rape Accused Pyare Miyan ) का मकान तोड़ने पुलिस प्रशासन का अमला पहुंचा। प्यारे मियां के तीन मंजिला मकान को तोड़ने (rape accused pyare miyan house demolition ) के दौरान इंदौर पुलिस को ऐशो आराम के कई सामान मिले। इतना ही नहीं शक्तिवर्धक दवाओं से लेकर सांभर के सींग , छत पर पेंट हाउस, महंगी बीयर की बोतलें और महंगी विदेशी शराब मिली भी मिली।

जमींदोज कर दिया
जानकारी के अनुसार इंदौर के लालाराम नगर के मकान को आज पुलिस ने निगम के साथ मिलकर जमींदोज कर दिया। इस दो मंजिला आलीशान बंगले में प्यारे मियां ने डांस बार बना रखा था। उपायुक्त लता अग्रवाल ने बताया कि प्यारे मियां का लाला राम स्थित आलीशान मकान को तोड़ा गया है। तीन मंजिला इस मकान की छत पर प्यारे ने पेंट हाउस बना रखा था, जहां आलीशान बीयर बार था। महंगी विदेशी शराब की कई बोतलों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्रियां भी यहां से मिली है।

एफआईआर निरस्त किए जाने की बात कही
यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां ने इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज एफआईआर निरस्त किए जाने की राहत चाहते हुए हाईकोर्ट की शरण ली है। जस्टिस सुजय पॉल की एकलपीठ ने गुरुवार को मामले की प्रारंभिक सुनवाई के बाद याचिका पर अगली सुनवाई अगले सप्ताह निर्धारित की है।

दो थाने में बलात्कार, पाक्सो सहित प्रकरण दर्ज
यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार भोपाल निवासी प्यारे मियां की ओर से दायर याचिका में कहा गया था कि उसके खिलाफ भोपाल के दो थाने में बलात्कार, पाक्सो सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। एक सामान्य आरोप पर तथ्य होने के बावजूद भी उसके खिलाफ इंदौर के पलासिया थाने में भी प्रकरण दर्ज किया गया है। एकलपीठ ने प्रारंभिक सुनवाई के बाद याचिका पर अगली सुनवाई एक सप्ताह बाद निर्धारित की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password