रानू मंडल की हालत खराब, कोरोनाकाल में नहीं मिल रहा काम, फिर पहुंची अपने पुराने घर

मुंबई: ‘राणाघाट की लता’ रानू मंडल एक बार फिर से चर्चा में आई हैं, लेकिन इस बार वो अपने गाने, बयान या फिर किसी एक्टिविटी को लेकर नहीं बल्कि अपनी परेशानियों को लेकर खबरों में हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक रानू के पास बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं था और आर्थिक रूप से उनकी हालत बेहद खराब हो गई है। इस वजह से वे अपने पुराने घर लौट आई हैं।

एक के बाद एक विवादों में घिरी रहने वाली रानू मंडल एक बार फिर किसी मौके की तलाश में हैं। दरअसल, कोरोना वायरस के चलते उनकी हालत खस्ता हो गई है। खबर है कि रानू मंडल को मुंबई में इन दिनों कोई काम नहीं मिल रहा है। जिसके चलते वह काफी परेशान हैं। इसी वजह से उन्होंने अपना नया घर छोड़ दिया और पुराने घर में शिफ्ट हो गई हैं। लोकप्रिय होने के बाद रानू ने अपना पुराना घर छोड़ दिया था और एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल (Ranu Mandal) रातोंरात स्टार बन गईं थीं। फेमस होने के बाद रानू के लिए लाइफ पहले जैसी नहीं रही। वहीं पिछले साल नवरात्रि के दौरान कोलकाता में शायद ही कोई पूजा पंडाल बचा होगा, जहां उनका गाया ‘तेरी मेरी कहानी’ (Teri Meri Kahani) का सुपर हिट वर्जन प्ले नहीं किया गया हो। हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी और उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही थी।

नवंबर 2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है। खबर है कि उन्हें एक बार फिर मुसीबतों ने जकड़ लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password