Randhir Kapoor Health Update: कोविड पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में किया गया शिफ्ट, वैक्सीन की लग चुकी हैं दोनों डोज

मुंबई। कई बॉलीवुड सेलेब्स के बाद अब रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) कोरोना की चपेट में हैं। गुरुवार यानी 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया है। उनके सेहत को लेकर खबर आ रही हैं कि शुक्रवार को रणधीर को आईसीयू (Randhir Kapoor Shifted to ICU) में शिफ्ट किया गया है।

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित हैं, उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रणधीर ने कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में शिफ्ट करना पड़ा है।

अंदाजा नहीं कैसे संक्रमित हो गए?

ई-टाइम्स से बातचीत में रणधीर ने आगे कहा, “अस्पताल मेरा बहुत अच्छे से ख्याल रख रहा है और मुझे लगता है कि टीना अंबानी भी। हर चीज कंट्रोल में है। वे मेरे लिए सब कुछ कर रहे हैं। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आसपास रहते हैं।” इससे पहले रणधीर ने इसी वेबसाइट को बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए।

ऐसे पता चला कोविड का

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ICU में शिफ्ट होने से पहले रणधीर ने बताया था कि उन्हें कुछ कंपकंपी महसूस हुई थी। इसलिए उन्होंने कोविड टेस्ट कराने का फैसला लिया। ताकि वे कोविड को लेकर सुनिश्चित हो सकें। उन्हें हल्का बुखार भी था, जो अब जा चुका है।

कई फिल्मों में किया रणधीर ने काम

15 फरवरी, 1947 को जन्मे रणधीर कपूर ने फिल्म ‘श्री 420’ (1955) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया और फिल्ममेकर के तौर पर भी पहचान बनाई। रणधीर कपूर की अहम फिल्मों में ‘कल आज और कल’, ‘जवानी दीवानी’, ‘रामपुर का लक्ष्मण’ और ‘चाचा भतीजा’ शामिल हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password