बिल्ली की मौत के मामले में FIR दर्ज, पुलिस ने शुरु की जांच

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के एक थाने में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। आज तक हमने इंसानों की मौत के बाद परिवार वालों को हत्या की आशंका जताते हुए सुना है, लेकिन इस बार थाने में नया ही मामला पहुंचा। जिसमें इंसान नहीं बल्कि बिल्ली की मौत का मामला है।

दरअसल, रांची के लोअर बाजार थाने में एक शख्स ने पालतू बिल्ली की हत्या का मामला दर्ज कराया है। इस शख्स का आरोप है कि उसके पर्शियन बिल्ली की हत्या की गई है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है और पुलिस ने परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि बिल्ली की हत्या की गई होगी तो पुलिस अपराधी को सजा दिलाने का काम करेगी।

बिल्ली की मौत पर FIR दर्ज

पालतु पर्शियन बिल्ली के मालिक शब्बीर हुसैन के मतुाबिक बिल्ली की मौत के बाद पूरा परिवार सदमें में चला गया है और हुसैन ने कहा है कि हमलोग बिल्ली की हत्या के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलवाना चाहते हैं, इसलिए मामला दर्ज करवाया है। बिल्ली को देखने से साफ लगता है कि बिल्ली की गला दबा कर हत्या की गई है।’

शब्बीर हुसैन ने थाने में दिए गए शिकायत पत्र में कहा है कि दो साल से वह इस पार्शियन बिल्ली को बड़े प्यार से पाल रहे थे, लेकिन अचनाक 20 अक्टूबर से बिल्ली गायब हो गई। जब हमने बिल्ली को काफी ढूंढा तो वह मेरे गैराज के सामने मृत अवस्था में मिली।

जांच में जुटी रांची पुलिस

रांची के सिटी एसपी सौरभ का कहना है कि शब्बीर की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है। झारखंड पुलिस ने जीव जन्तुओं को वध और क्रूरता अधिनियम की धारा 428 और 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया है, अगले कुछ दिनों में हमलोग इस रहस्य से पर्दा उठा देंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password