ALIA- RANBIR: बिन दर्शन किए वापस लौटे कपल

ALIA- RANBIR: बिन दर्शन किए वापस लौटे कपल

Brahmastra: रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’को रिलीज होनें में सिर्फ 2 दिन ही बचे है। ऐसे में रिलीज से पहले रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी ने फिल्म के प्रोमोशन का जिम्मा खुद ले रखा है। इसको लेकर वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म रिलीज होने से पहले ये तीनों कलाकार उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे। हालांकि वे बिन दर्शन किए ही वापस लौटना पड़ा।

फैंस को भाया रणबीर-आलिया का लुक

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उज्जैन पहुंचने से पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो, रणबीर और अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे है। पहनावे की बात करें तो आलिया ने गहरे हरे रंग की अनारकली ड्रेस के साथ नीले रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ है। इस आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं रणबीर कपूर ने पारंपरिक सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है जिसमें वो बेहद हैंडसम नजर आ रहे है।

हिंदू संगठन के कार्यकर्तोओं ने किया विरोध

https://www.youtube.com/watch?v=G_Wv1mNHV5U 

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को महाकाल पहुंचने से पहले हिंदू संगठन के कार्यकर्तोओं के विरोध का सामना करना पड़ा। कार्यकर्तोओं  ने महाकाल मंदिर के मुख्य द्वार और VVIP गेट पर जोरदार हंगामा किया। जोरदार हंगामे को देखते हुए रणबीर, आलिया और अयान को उज्जैन के कलेक्टर आशीष मिश्रा के घर जाना पड़ा। कुछ ही समय में पुलिस ने बल प्रयोग कर हंगामा करने वालों को खदेड़ दिया। बजरंग दल के कार्यकर्तोओं के मुताबिक, रणबीर कपूर खुद बता चुके है कि वो मांस खाते है। ऐसे में गोमांस खाने वालों को महाकाल के मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा सकता है।  आलिया और रणबीर हंगामे की वजह से महाकाल के दर्शन नहीं कर सके। केवल अयान मुखर्जि  ही दर्शन कर सके। अब वे वापस से इंदौर पहुंच चुके है और फिर वे वहां से मुबई के लिए फ्लाइट लेंगे।

9 सितंबर को रिलीज होने वाली है फिल्म

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन:9 सितंबर को रिलीज होगी। खास बात यह है कि फिल्म पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिम्पल कपाड़िया और नागार्जुन लीड रोल में दिखाई देंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password