2 दिन पहले कांग्रेस छोड सपा में शामिल हुए थे रामनारायण, आज फिर Congress का थामा दामन

Ramnarayan Hindoliya joined SP two days before Congress, today again joined Congress

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने वाले है। उपचुनाव के पहले नेताओं द्वारा पार्टी बदलने का क्रम शुरू हो गया है। सबसे ज्यादा राजनीतिक उठापटक भिंड-मुरैना और ग्वालियर-चंबल से हो रही है। इसी बीच दो दिन पहले भिंड में कांग्रेस को बड़ा झटका देकर सपा का दामन थामने वाले रामनारायण हिंडोलिया फिर से आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है

ये है मामला
दरअसल दो दिन पहले रामनारायण हिंडोलिया ने कांग्रेस छोड़ यूपी के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया था,लेकिन दो दिन बाद ही फिर रामनारायण ने कांग्रेस के कद्दावर नेता डॉक्टर गोविंद सिंह के सामने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

इस लिए छोडी थी कांग्रेस
कुछ दिन पहले कांग्रेस ने 15 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। कांग्रेस ने दो बार जिला पंचायत अध्यक्ष रहे  भिंड जिले के गोहद विधानसभा सीट से मेवाराम जाटव को अपना उम्मीदवार बनाया है। जाटव 2008 में बसपा से और 2013 में कांग्रेस के टिकट से विधानसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। अब तीसरी बार उनको कांग्रेस ने मौक दिया। रामनारायण हिंडोलिया गोहद से मेवाराम जाटव को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज थे। इस लिए दो दिन पहले रामनारायण हिंडोलिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर सपा में शामिल हो गए थे,लेकिन आज दोबारा से रामनारायण हिंडोलिया कांग्रेस में शामिल हो गए।

Share This

0 Comments

    Leave a Comment

    Login

    Welcome! Login in to your account

    Remember me Lost your password?

    Lost Password