Rameshwar Sharma : भाजपा नेता बोले, किसानों के दुश्मन फैला रहे है कृषि कानून पर झूठ

Rameshwar Sharma

भोपाल। पूर्व अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाइव प्रसारण के माध्यम से देश भर के किसानों को संबोधित किया।

भोपाल की हुज़ूर विधानसभा के विधायक एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा Rameshwar Sharma  ने मुगालिया छाप स्थित श्रमोदय विद्यालय में हज़ारों किसानों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गए नये कृषि कानून के संबंध में उद्बोधन को एलईडी स्क्रीन के माध्यम से सुना। प्रधानमंत्री के उद्बोधन से पहले बड़ी संख्या में पधारे किसान बंधुओ को संबोधित करते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अभूतपूर्व एवं अद्भुत योजना के बल पर देश का किसान मजबूत और आत्मनिर्भरता की और आगे बढ़ रहा है।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि हो या नये कृषि कानून की ताकत यह सभी किसान की आय दुगना करने की दिशा में लिया गया एक ऐतिहासिक कदम है। जो नेता आज नये कृषि कानून पर प्रश्नचिन्ह लगा कर किसानों के बीच झूठ फैला रहे है यह किसानों के हितैषी नहीं बल्कि उनके दुश्मन है। यह नहीं चाहते कि किसान मजबूत और आत्मनिर्भर बने यह तथाकथित नेता जो अपनी राजनैतिक जमीन खो चुके है केवल व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए देश के किसानों को बहकाने में जुटे है ।

शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश के किसान भाई किसान पुत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में किसानों के हित मे चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के साथ निरंतर आगे बढ़ रहे है । शर्मा ने बड़ी संख्या में पधारे किसान बंधुओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें मंच से प्रणाम किया ।

अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि कर किया नमन
पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की जन्मजयंती अवसर पर आयोजित प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कार्यक्रम का सीधा प्रसारण कार्यक्रम को हज़ारों किसानों के साथ सुनने मुगालिया छाप पहुंचे प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मंच पर अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि कर उन्हें नमन किया।

जय जवान जय किसान के साथ जय विज्ञान का नारा देने वाले अटल जी को नमन
मुगालिया छाप में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि वितरण कार्यक्रम में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जय जवान जय किसान के साथ जय विज्ञान का नारा देने वाले पोखरण विस्फोट कर पूरी दुनिया को भारत की ताकत बताने वाले पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने देश के लाखों गांवों तक प्रधानमंत्री सड़क योजना से देश के गांवो का कायाकल्प किया है । किसान क्रेडिट कार्ड हो या सर्व शिक्षा अभियान अटल जी द्वारा शुरू की गयी यह वह योजनाएं है जिनमे नये भारत मजबूत भारत और शक्तिशाली राष्ट्र की छवि दिखती थी ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password