रामविलास पासवान को अंतिम विदाई, पीएम मोदी, जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि -



रामविलास पासवान को अंतिम विदाई, पीएम मोदी, जेपी नड्डा ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: बिहार के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का बीती रात निधन हो गया। रामविलास पासवान 74 साल के थे, पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था और इसी वजह से वे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी।

रामविलास पासवान के निधन की खबर सुनते ही सियासी गलियारे में शोक की लहर है और उनके सम्मान में शुक्रवार को राजकीय शोक की घोषणा की गई है। इस दौरान तिरंगा आधा झुका रहेगा। निधन की जानकारी के बाद प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति से लेकर कई दिग्गजों ने केंद्रीय मंत्री के निधन पर दुख व्यक्त किया। आज रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को पटना ले जाया जाएगा। इससे पहले 12 जनपथ पर रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। जहां पर सभी नेता पहुंच रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी अंतिम श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रामविलास पासवान को अंतिम श्रद्धांजलि दी. 12 जनपथ पर रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे पीएम मोदी ने इस दौरान चिराग पासवान और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने दुख व्यक्त कर शेयर किया ट्वीट- कहा ‘मैं शब्दों से परे दुखी हूं’

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन की सूचना मिलते ही सभी राजनेताओं और सोशल कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। वहीं पीएम मोदी ने अपना दुख शेयर करते हुए ट्वीट किया, “मैं शब्दों से परे दुखी हूं. हमारे राष्ट्र में अब एक ऐसा शून्य है जो शायद कभी नहीं भरेगा. रामविलास पासवान जी का निधन एक व्यक्तिगत क्षति है. मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी और ऐसे व्यक्ति को खो दिया है, जो हर गरीब की गरिमापूर्ण जिंदगी की सुनिश्चित करने के लिए बेहद उत्सुक था.” पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password